बरेली में राजस्थान और गुजरात से आए हुए मिले 2 कोरोना संक्रमित

0
122
यूपी: पिछले 24 घंटो में 3800 के पार पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, प्रदेश में 60 की मौत
यूपी: पिछले 24 घंटो में 3800 के पार पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, प्रदेश में 60 की मौत

लखनऊ। देशभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। शनिवार रात करीब 9 बजे बरेली आईवीआरआई से मिली रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान और गुजरात से आए हुए दो लोग कोरोना पॉज़िटिव पाए गए, हालांकि दोनों में से किसी में भी संक्रमण के कोई लक्षण नहीं हैं। दोनों ही फरीदपुर के जय नारायण डिग्री कॉलेज में क्वारंटीन में रखे गए थे। सैंपल लेने के बाद इन्हें होम क्वारंटीन कर दिया गया था। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद फिलहाल अब दोनों को बदायूं के उझानी कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

नीचे देखें प्रदेश के अन्य जगहों का हाल

आगरा

आगरा में शनिवार को एक और संक्रमित की मौत की पुष्टि हुई। इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 31 हो गई है। वहीं जिले में आज आठ नए केस भी मिले। अब कुल संक्रमितों की संख्या 851 हो गई हैं, जिनमें से 722 डिस्चार्ज हो चुके हैं। 98 मरीजों का उपचार चल रहा है। डीएम ने बताया कि शनिवार को पांच हॉटस्पॉट समेत कुल 31 इलाके हॉटस्पॉट की सूची से बाहर हो गए हैं। अब जिले में कुल 36 हॉटस्पॉट एक्टिव हैं।

वाराणसी

शनिवार देर शाम वाराणसी में मुंबई से आए तीन लोग कोरोना पॉजिटिव मिले। इसके साथ ही जौनपुर जिले में जलालपुर के एक क्वारंटीन सेंटर में रह रहे लोगों में दो सगे भाइयों समेत आठ प्रवासियों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद अब वाराणसी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 130 और जौनपुर में 123 हो गई है।

मेरठ

मेरठ में शनिवार रात को एक और कोरोना पॉजिटिव मिला है। अब यहाँ मरीजों की संख्या 369 हो गई है।

गाजियाबाद

गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण के 12 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इनमें से तीन मरीज विदेश यात्रा कर वापस लौटे थे। तीनों विदेश से वापस लौटने पर होटल में क्वारंटीन किए गए थे।

संभल

संभल में आज चार और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इनमें से तीन असमोली थाना इलाके के गांव के रहने वाले हैं, जबकि एक संभल के चौधरी सराय का निवासी है।

रामपुर

रामपुर में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है। शनिवार को आई रिपोर्ट में जिले के 25 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिले में अब तक कुल 136 कोरोना केस सामने आ चुके हैं, जिनमें से 109 सक्रिय हैं।

गौतमबुद्ध नगर

गौतमबुद्ध नगर भी धीरे-धीरे प्रदेश में कोरोना वायरस का बड़ा हॉटस्पॉट बनता जा रहा है। शनिवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 17 नए मामले सामने आए। जिले में अब कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 323 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here