प्रयागराज: प्रियंका का यूपी सरकार पर हमला; कहा कोरोना मरीजों को हो रही असुविधा

0
488
प्रियंका गांधी ने कोरोना आंकड़ों पर बोला योगी सरकार पर हमला, कहा- हास्‍यास्‍पद है सीएम योगी का बयान
प्रियंका गांधी ने कोरोना आंकड़ों पर बोला योगी सरकार पर हमला, कहा- हास्‍यास्‍पद है सीएम योगी का बयान

प्रयागराज: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज के कोटवा में बनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना मरीजों को हो रही असुविधाओं पर चिंता जताते हुए ट्वीट किया कि प्रयागराज के कोटवा में बनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मौजूद मरीज, सुविधाओं का बुरा हाल बयान कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जमीनी सच्चाई मुख्यमंत्री जी के प्रचार से एकदम अलग है। उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है और ऐसे में इन सुविधाओं की स्थिति को सुधारना बहुत जरूरी है।’

उल्लेखनीय है कि 28 मई को कोटवा बनी सीएचएस में कोरोना के कुछ मरीजों ने पानी और भोजन की समस्या को लेकर हंगामा किया था और इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो को लेकर जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी जी एस बाजपेयी ने स्पष्टीकरण दिया था कि मोटर का एमसीबी दो घंटे के लिए खराब हो गया था जिसे बदल दिया गया है।

बाजपेयी ने यह भी बताया था कि सभी मरीज नहाने के लिए मोटर से आने वाले ताजे पानी का इस्तेमाल करते हैं। छत की टंकी में पानी भरा होने के बावजूद मरीज इस पानी का इस्तेमाल नहीं करते। एमसीबी खराब होने से उन्हें सुबह ताजा पानी नहीं मिल पाया था। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में गंभीर स्थिति पैदा हो गई है। वहीं, उत्तर प्रदेश के प्रमुख सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि अब तक प्रदेश में कोरोना वायरस के 4891 मामले पूरी तरह ठीक होने के बाद घर जा चुके हैं, 217 लोगों की अब तक मृत्यु हुई है। यूपी में रिकवरी रेट 59.71 प्रतिशत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here