विकास दुबे की पत्नी ने कहा – मैं खुद ही विकास को गोली मार देती

0
452
विकास दुबे की पत्नी ने कहा - मैं खुद ही विकास को गोली मार देती
विकास दुबे की पत्नी ने कहा - मैं खुद ही विकास को गोली मार देती

कानपुर और आस पास के इलाकों में दहशत का पर्याय बन चुके विकास दुबे के इनकाउंटर के बाद अब उसकी पत्नी के बोल ही बदल गये हैं। विकास दुबे की पत्नी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि विकास के काम माफी के लायक नहीं थे। विकास की पत्नी ऋचा दुबे ने विकास की अत्येष्टि के समय बदला लेने की बात की थी।

क्या कहा था ऋचा ने पहले

विकास की अंत्येष्टि के समय ऋचा ने चुन-चुन कर बदला लेने की बात की थी। ऋचा ने पुलिस मीडिया समेत सभी को कहा था कि आज ये मरा है तुम सब भी एक दिन मर जाओगे। इसके साथ ही ऋचा ने बदला लेने के लिए जरुरत पड़ने पर बंदूक तक उठाने की बात की थी। लेकिन बुधवार को मीडिया से बातचीत में ऋचा के सुर और सोच दोनों ही बदली दिखाई दी। ऋचा ने कहा कि उसे देश के न्यायव्यवस्था पर पूरा भरोसा है, जो हुआ और जो होगा उस पर उसे पूरा विश्वास है।

पुलिस वालों के परिवार से माफी मांगी

ऋचा यहीं नहीं रुकी उसके यहां तक कहा कि विकास दुबे ने जो कृत्य किया था वह माफी के काबिल नहीं था। मैं भी होती तो मैं उसे गोली मार देती। मुझे शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार के प्रति पूरी संवेदना है। मैं अपने दोनों हाथ जोड़कर उनके परिवार वालों से माफी मांगती हूं।

खुद और परिवार के लिए मांगा रहम

ऋचा दुबे ने कहा कि मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि हम लोग चैन से जीना चाहते हैं। विकास दुबे ने जो किया उसकी सजा मुझे या मेरे परिवार को ना दी जाए। जय बाजपेई से विकास दुबे के संबंधों के बारे में ऋचा ने कहा कि मेरी विकास के किसी करीबी व्यक्ति से बातचीत नहीं होती थी। जय भी मुझसे सिर्फ एक बार जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में मिला था।

ऋचा को नहीं पता है विकास की अरबों की संपत्ति के बारे में

विकास के कई सौ करोड़ की संपत्ति के बारे में ऋचा ने पूरी तरह से जानकारी ना होने की बात की। उसने कहा कि अगर मेरे परिवार के पास करोड़ों की संपत्ति होती तो मैं विदेश में रहती। मैं क्यों 1600 स्क्वायर फीट के घर में रह रही होती।

फोटो वायरल होने से मानसिक रुप से परेशान है बेटा

ऋचा ने अपने बेटे के बारे में बताया जबसे बेटे को घुटने पर बैठा कर हाथ ऊपर करा कर फोटो ली गई है तब से वह मानसिक रूप से परेशान है। वह ना तो किसी से नहीं मिल रहा है और ना ही खुलकर कुछ बोल पा रहा है। उसने कहा कि बेटे को इसी पूरे घटना क्रम से बहुत ज्यादा मानसिक आघात पहुंचा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here