आईएएस ए के शर्मा ने बीजेपी का दामन थामा, बनेंगे उपमुख्यमंत्री ऐसे राजनीतिक कयास

0
91
पूर्व आईएएस ए के शर्मा ने बीजेपी का दामन थामा, बड़े राजनीतिक बदलाव की आहट
पूर्व आईएएस ए के शर्मा ने बीजेपी का दामन थामा, बड़े राजनीतिक बदलाव की आहट
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के मूल निवासी व गुजरात कैडर के 1988 बैच आईएएस रहे अरविंद कुमार शर्मा गुरुवार को बीजेपी की सियासी नौका पर सवार हो गए। ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि उन्हें सूबे में एक बड़ी राजनीतिक जिम्मेदारी दी जा सकती है। सियासी गलियारोंं में ऐसे कयास है कि उन्हें उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है।
उपमुख्यमंत्री पद को लेकर कयास
ए के शर्मा के भाजपा में ज्वाइन करते ही ये कयास तेज हो गये हैं कि अब उन्हें उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। सियासी गलियारों में ये चर्चा भी तैर रही है कि ब्राह्मण उपमुख्यमंत्री यानी डॉक्टर दिनेश शर्मा की जगह ए के शर्मा को उपमुख्यमंत्री  बनाया जा सकता है जबकि डा. दिनेश शर्मा को विधान परिषद का सभापति बनाया जा सकता है।
कुशल प्रशासक रहे हैं ए.के शर्मा
ए के शर्मा पीएम मोदी के साथ पिछले कई दशक से हैं। उनके सबसे करीबी आईएएस अफसरों में से एक माने जाते हैं। शर्मा की महारत योजनाओँ के कुशल क्रियान्वन में मानी जाती है। उन्होंने पीएमो समेत पीएम के ब्रेन चाइल्ड एमएसएमई मंत्रालय में काम किया है और अपनी दक्षता से कई बड़े सकारात्मक बदलाव किए हैं।
कल ज्वाइन की थी भाजपा, बोले हर जिम्मेदार के लिए तैयार
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ए के शर्मा को बीजेपी का पटका पहनाकर सदस्यता दिलाई। इस मौके पर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा, वन मंत्री दारा सिंह, महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला सहित पार्टी पदाधिकारी और अरविंद शर्मा के समर्थक मौजूद रहे।  सदस्यता लेेने के बाद अरविंद शर्मा ने कहा कि बीती रात मुझे बीजेपी ज्वाइन करने का निर्देश मिला है। आज मैंने ज्वाइन किया है।  काफी संघर्ष से आईएएस बना हूँ। मेरा कोई राजनीतिक बैकग्राउंड नहीं है, फिर भी मुझे इस लायक समझा गया है। के मुझे अगर राजनीति में लाया गया है। मैं हर जिम्मेदारी के लिए तैयार हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here