उन्नाव ट्विन मर्डर- सीएम की सख्ती के बाद पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस

0
67
उन्नाव: पुलिस ने दर्ज किया मर्डर का केस, अज्ञात को बनाया आरोपी
उन्नाव: पुलिस ने दर्ज किया मर्डर का केस, अज्ञात को बनाया आरोपी
उन्नाव. जनपद के असोहा थाना क्षेत्र में दो किशोरियों की संदिग्ध मौत व तीसरी के बेहोश पाए जाने के प्रकरण में सीएम योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मर्डर का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृत किशोरियों में से एक के पिता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया है। तहरीर में लिखा है कि घटनास्थल पर मृतका और उसकी भतीजी के गले में दुपट्टा लिपटा मिला है। तीनों लड़कियों के मुंह से झाग निकल रहा था। इस पूरे मामले में हत्या और लाश छिपाने का आरोप है। पुलिस ने आईपीसी 302, 201 के तहत मुकदमा लिखा है।
पुलिस की मानें तो शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में जहरीला पदार्थ मिलने की पुष्टि हो चुकी है। अभी यह कहना मुश्किल है कि आखिर इस जहरीले पदार्थ की प्रकृति क्या है। सूत्रों की माने तो किशोरियों की मौत से 6 घंटे पहले जहरीला पदार्थ का सेवन किया गया था।  डॉक्टर खाने में जहर की आशंका जता रहे हैं। दोनों के पेट में 100 से 80 ग्राम खाने के साक्ष्य भी मिले हैं।
डॉक्‍टरों का पैनल शरीर से मिले ज़हरीले पदार्थ के सैंपल को जांच के लिए लैब भेज रहे हैं। फोरेंसिक टीम घटनास्थल का रिक्रिएशन करेगी।
उधर सीएम योगी मामले पर खुद नज़र बनाये हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव की घटना का संज्ञान लेते हुए प्रदेश के डीजीपी एचसी अवस्थी को पूरी रिपोर्ट भेजने को कहा है। उन्होंने   पीड़िता का सरकारी खर्च पर बेहतर से बेहतर इलाज सुनिश्चित कराने के भी निर्देश जारी किये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here