रिलायंस ज्वेल्स ने कृतज्ञता की भावना को संजोने वाले अपने 14वें एनिवर्सरी कलेक्शन

0
55

रिलायंस ज्वेल्स ने अपनी 14वीं वर्षगांठ मनाने के लिए पहले से ही चल रहे एक्सक्लूसिव ज्वैलरी कलेक्शन, “आभार” के विस्तार की शुरूआत की है। इस कलेक्शन के लॉन्च के अलावा, रिलायंस ज्वेल्स ने #RishtonKaDhaga थीम के साथ अपनी कृतज्ञता प्रकट की है, क्योंकि यही भावना उन्हें अपने ग्राहकों, कर्मचारियों, कारीगरों से जोड़े रखती है। इस साल का नया कलेक्शन तारकशी, झालर (मैक्रमै) और क़सीदाकारी से प्रेरित है, जो प्रेम, विश्वास और एकजुटता के धागे का प्रतीक है।

इस कलेक्शन में हाथों से तराशे गए सोने और हीरे के बेजोड़ डिजाइन वाले कानों की बालियाँ शामिल हैं। इसमें पारंपरिक और आधुनिक डिजाइन के मिश्रण वाले डैंगलर्स, फ्रिंजेस, टॉप और ड्रॉप्स, शैन्डलियर्स, झुमकी, स्टड्स और चांदबालियाँ मौजूद हैं।

कानों की बालियों के बिल्कुल नए कलेक्शन को बाज़ार में उतारने के अलावा, रिलायंस ज्वेल्स ने 30 जुलाई से 1 सितंबर तक एक विशेष एनिवर्सरी ऑफ़र की भी घोषणा की है, जिसमें सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज और हीरे के आभूषणों की क़ीमत पर 20% की छूट शामिल है।

“आभार” कलेक्शन हमें इसके पीछे के नजरिए और सोच से अवगत कराता है, और यह #RishtonKaDhaga की थीम के इर्द-गिर्द घूमता है। ‘आभार’ के साथ-साथ जिसने हमें आप से और आपको हमसे बांध रखा है, जो हुनर और प्यार को एक तार से जोड़ता है जैसी टैगलाइन वाली इस शानदार थीम के माध्यम से रिलायंस ज्वेल्स का लक्ष्य अपने सभी ग्राहकों को धन्यवाद देना है, जिन्होंने ब्रांड पर भरोसा जताया और उत्कृष्ट आभूषणों के निर्माण के लिए ब्रांड को प्रेरित किया। #RishtonKaDhaga एक मल्टीमीडिया कैंपेन है जिसमें 1 मिनट की बेहद शानदार फिल्म के जरिए रिलायंस ज्वेल्स ने अपने ग्राहकों, कारीगरों, डिजाइनरों, एवं कर्मचारियों को दिल को छू लेने वाला संदेश दिया है।. https://www.youtube.com/watch?v=RBVwg853pkY

इस कलेक्शन और #RishtonKaDhaga के बारे में बात करते हुए रिलायंस ज्वेल्स के सीईओ, श्री सुनील नायक ने कहा, “इस कलेक्शन और कैंपेन के माध्यम से हम उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जिन्होंने बीते वर्षों में हमारा साथ दिया और हम पर भरोसा किया। हमने तारकशी, झालर (मैक्रमै) और क़सीदाकारी से प्रेरित आभार कलेक्शन के लॉन्च के माध्यम से अधिक विश्वास एवं प्रेम के साथ आपसी बंधन को और मजबूत बनाने का लक्ष्य रखा है। आशा है कि प्रेम, स्नेह और कृतज्ञता की भावना से बुने गए इस खूबसूरत कलेक्शन का अनुभव हमारे ग्राहकों को बेहद पसंद आएगा।”

यह शानदार कलेक्शन एक्सक्लूसिव रूप से रिलायंस ज्वेल्स के सभी फ्लैगशिप शोरूम, देश भर में मौजूद शॉप-इन-शॉप्स तथा रिलायंस ज्वेल्स की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here