पान बहार का प्रमोशन अब कर सकते हैं टाइगर श्राफ और महेश बाबू !

0
48
tiger_shroff_mahesh_babu_on_pan_bahar_set
पान बहार का प्रमोशन अब कर सकते हैं टाइगर श्राफ और महेश बाबू !

लखनऊ। बॉलीवुड और टॉलीवुड के नामी कलाकारों की एक खास कम्पनी के शूट सेट पर मौजूदगी चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ और महेश बाबू के पान बहार के साथ कुछ बड़ा करने की चर्चाएं तेज़ हैं। अगर चर्चाओं की माने तो उत्तर प्रदेश के इस उत्पाद के प्रमोशन में बालीवुड स्टार टाइगर श्राफ और दक्षिण भारत के अभिनेता महेश बाबू नज़र आ सकते हैं। सोशल मीडिया पर इन कलाकारों की चर्चा बड़े जोर-शोर से हो रही है। हाल ही में इन दोनों अभिनेताओं को पान बहार के सेट पर देखा गया है। हालांकि पान बहार ने इसकी अधिकारिक पुष्टि तो नहीं की है। लेकिन परदे के पीछे जरूर कुछ चल रहा है नहीं तो बड़े-बड़े सोशल मीडिया हैंडल्स पर यह चर्चायें न होती।

नामी गिरामी सोशल मीडिया हैंडल फिल्मी बाउल ने महेश बाबू के सेट पर होने की फोटो पोस्ट की है। यह सेट किसी मूवी का नहीं बल्कि पान बहार का है। पान बहार के सेट पर इन नामचीन सितारों का होना इस बात की पुष्टि करता है कि यह लोग कम्पनी के साथ काम करने जा रहें हैं। सूत्रों की माने तो उनका कहना है कि कम्पनी अभी इस बात का प्रचार नहीं करना चाहती है इसी लिए कोई जानकारी नहीं दे रही है। हालांकि सूत्र किसी बड़े कंपैन की ओर लगातार इशारा कर रहे हैं।

इससे पहले भी पान  बहार अपने विज्ञापन को लेकर काफी चर्चा में आ चुका है। इससे पहले पान बहार ने जेम्स बांड फेम हालीवुड एक्टर  पीयर्स ब्रॉसनन से विज्ञापन कराया था। इस विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत हलचल थी। इस बार भी पानबहार ने कोई अधिकारिक पुष्टि तो नहीं की है पर माना जा रहा है कि दक्षिण के मेगा स्टार महेश बाबू और बालीवुड के सुपर स्टार टाइगर श्राफ के जरिए पान बहार कोई बड़ा धमाका करने जा रहा है। अगर एडवरटाइजिंग एक्सपर्ट्स की मानें तो पान बहार इन दोनों स्टार्स के जरिए पैन इंडिया अपनी रीच बढा कर बहुत बड़ी ब्रांडिंग कर सकता है। हालांकि अभी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है इसके बाद ही कयासों के इस पूरे दौर को विराम लग सकेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here