सनसनीखेज- कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर उन्नाव के शिक्षा विभाग के अधिकारी ने लगाई फांसी, यूपी में कोरोना की चपेट में खास-ओ-आम

0
सनसनीखेज- कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर उन्नाव के शिक्षा विभाग के अधिकारी ने लगाई फांसी
सनसनीखेज- कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर उन्नाव के शिक्षा विभाग के अधिकारी ने लगाई फांसी

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में कोरोना से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। उन्नाव के रहने वाले शिक्षा विभाग के अधिकारी ने कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आते ही खुद को फांसी लगा ली। उन्होंने कुछ दिन पहले ही कोविड 19 का टेस्ट कराया था पर रिपोर्ट के पाजिटिव आने की उम्मीद उन्हें नहीं थी। ऐसे में कोरोना संक्रमित होते ही उन्होंने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रहने वाले सुरेश चंद्र शर्मा कानपुर नगर में तैनात थे। वो शर्मा उन्नाव के कल्याण मोहल्ले मे रहते थे। शर्मा खंड शिक्षा अधिकारी यानी बीईओ पद पर तैनात थे। उन्नाव में रहने वाले सुरेश चंद्र शर्मा 1997 बैच के शिक्षा अधिकारी थे और कानपुर नगर में खंड शिक्षा अधिकारी के पद पर काम करते थे। प्रारंभिक लक्षण आने पर शर्मा की जांच हुई। जांच के बाद जब कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उन्होंने बीती रात अपने घर में ही आत्महत्या कर ली। सुबह जब परिजनों को उनका शव पंखे से फंदे से लटकता मिला तो आनन-फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके शव को कोविड प्रोटोकाल के हिसाब से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यूपी में कोरोना बेकाबू

यूपी में कोरोना का प्रसार बेहद तेज हो गया है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जहां पिछले करीब 10 दिन से 200 से ज्यादा मरीज मिल रहे हैं वही पिछले 24 घंटे में कानपुर में सबसे ज्यादा 504 केस मिले हैं और 24 घंटों में कोरोना मरीजों की संख्या के लिहाज से वो यूपी में नंबर एक पर आ गया है। उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर भी कोरोना का जबरदस्त प्रभाव देखने को मिला है। रविवार को जहां प्रदेश सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमला रानी वरुण की मृत्यु हो गयी वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके अलावा प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह को भी कोरोना पॉजिटिव आने पर लखनऊ के पीजीआई में एडमिट कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here